30 को श्याम बाबा का भव्य दरबार सजेगा

सरायपाली//प्रखर मीडिया:

नगर में 30 मार्च को भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है। इस दिन बाबा श्याम का भव्य दरबार सजाया जायेगा। भंजन संध्या के अवसर पर कलकत्ता, रायपुर व स्थानीय सरायपाली के श्याम भजन गायक भी अपनी मीठी व सुरीली आवाजो व भजनों से श्याम जी का गुणगान करेंगे। सरायपाली शहर की प्रतिष्ठित फर्म सीताराम अजय अग्रवाल श्री राधे कपड़ा बाजार के द्वारा आगामी 30 मार्च को शाम 7:00 बजे से भजन संध्या कार्यक्रम शुकराना श्याम का का भव्य आयोजन किया जा रहा है। आयोजन में बाबा श्याम जी का भव्य दरबार सजेगा, बाबा की पावन ज्योत भी प्रज्जवलित होगी, फूलों की होली, इत्र की वर्षा, छप्पन भोग, सवामनी आदि विभिन्न कार्यक्रम होंगे।

आयोजन को लेकर जहां व्यापक रूप से तैयारी की जा रही हैं तो वहीं इस शुकराना श्याम का कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों के भी श्याम प्रेमी शामिल होंगे तथा अपनी तालियों से भजनों से बाबा को रिझाएंगे। आयोजक सीताराम अजय कुमार अग्रवाल द्वारा सभी श्याम प्रेमियों को इस कार्यक्रम में सपरिवार शामिल होने का निवेदन किया गया है। बाबा श्याम के भजनों का श्रवण कर बाबा का छप्पन भोग एवं श्याम रसोई प्रसाद ग्रहण कर पुण्य का भागी बनने का आग्रह किया गया है।

तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजक परिवार के साथ साथ समस्त परिवारजन ईस्ट मित्र एवं श्याम प्रेमी,श्याम सेवा समिति एवं समस्त सरायपाली वाशी जुटे हुए हैं।