केंद्र सरकार महिला विरोधी : उषा

सरायपाली:

बूथ चलो अभियान के तहत 11 जुलाई को जिला पंचायत अध्यक्ष उषा पटेल सरायपाली पहुंची। यहां नया पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में कार्यक्रम में उन्होंने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि महिलाओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं, महिला सुरक्षा पर मोदी सरकार नाकाम साबित हुई है।देश की पहलवान बेटियों ने केंद्रीय मंत्री बृज भूषण के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया। इंसाफ के लिए धरने पर बैठीं, लेकिन भाजपा ने केंद्रीय मंत्री से न इस्तीफा मांगा न कार्रवाई की।

बृजभूषण के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने न्यायालय में आरोप पत्र दायर किया, जिसमें दिल्ली पुलिस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बावजूद भाजपा ने केंद्रीय मंत्री पर कोई कार्रवाई नहीं की। मैं छत्तीसगढ़ की भाजपा नेत्री रेणुका सिंह, सरोज पांडे से पूछना चाहती हूं कि दिल्ली पुलिस के न्यायालय में प्रस्तुत आरोप पत्र के बाद क्या वह पहलवान बेटियों के साथ खड़ी होंगी?

क्या पहलवान बेटियों के समर्थन में केंद्रीय भाजपा मंत्री बृजभूषण का इस्तीफा मांगेगी उन्होंने कहा कि हमें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए महिला सुरक्षा को लेकर गांव-गांव गली-गली जाकर मोदी सरकार की पोल खोलनी है। एक तरफ केंद्र में बैठी मोदी सरकार है, जो महिला सुरक्षा में नाकाम हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सरकार है, जो महिला सुरक्षा को लेकर लगातार गंभीर है। छत्तीसगढ़ में महिला सुरक्षा को लेकर बस में पैनिक बटन व स्कूलों में जीपीएस सिस्टम लगाने का निर्णय लिया गया है। वहीं छत्तीसगढ़ की संस्कृति व परंपरा को सहेजने का काम किया है।